जितेन्द्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में सर्दी भरा मौसम शुरू होते ही बेखौफ चोर पुलिस को खुली चुनौती देने लगे हैं. चोरी की एक वारदात में पुलिस स्टेशन से महज 500 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने इंडोनेशिया घूमने गए डॉक्टर के सूने घर में लाखों की चोरी कर ली. ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है.पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेम नगर का है. यहां के निवासी डॉक्टर अनिल गुप्ता अपने परिवार संग इंडोनेशिया घूमने गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान अज्ञात चोरों ने आधी रात को सूने घर में हमला बोलकर लाखों रुपए के कीमती जेवरात और एक लाख नगदी पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस स्टेशन से महज 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देकर चोरी की बड़ी वारदात की. चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. हालांकि इस दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में इन चोरों की करतूत कैद हो गई और सूचना पर पहुंची पुलिस व फिंगरप्रिंट टीम ने तमाम साक्ष्य एकत्रित कर सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 


 यह भी पढ़ें: अब कोहरे से ट्रेन की रफ्तार नहीं होगी कम, रेल मंत्री ने बताई क्या है तैयारी


वहीं अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि उरई कोतवाली क्षेत्र का मामला है. डॉक्टर साहब जो 5 तारीख से विदेश इंडोनेशिया गए हुए और उनका घर बंद था. बुधवार रात में 2 बजे चोरी की घटना हुई है. इसमें मुकदमा पंजीकृत हो गया है और कुछ सबूत भी मिले हैं टीमें लगी हुई है. घटनास्थल से कुछ फिंगरप्रिंट्स भी मिले हैं इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुए हैं. सारी टीमें इसमें लगाई गई हैं और जल्द ही हम इस घटना का खुलासा करेंगे.