हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको हैरान कर देगी. दरअसल, चोर लगातार यातायात नियमों को तोड़ रहा है और मालिक के पास चालान का मैसेज आ रहा है. जानकारी के मुताबिक तकरीबन 20 दिन पहले चोरी हुई बाइक का यातायात पुलिस ने बिना हेलमेट के दो चालान काट दिया.  जब बाइक मालिक के मोबाइल पर चालान का मैसेज आया तो, वह हैरान रह गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में बाइक मालिक ने पुलिस को जानकारी दी. उन्होंने इसकी शिकायत हापुड़ पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की है. उसका कहना है कि चोर बिना हेलमेट बेरोक टोक सड़क पर बाइक चला रहा हैं. बावजूद इसके पुलिस अब तक बाइक बरामद नहीं कर पा रही है.


Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें


रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई
इस मामले में हापुड़ के आदर्श नगर कालोनी निवासी ताराचन्द्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 28 नवंबर को वह अपनी रिश्तेदारी में स्पलैंडर मोटर साईकिल से गये थे. जब वह वापस आये तो गाड़ी उनकी गायब थी. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर की, बाइक को काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. थक-हारकर उन्होंने बाइक चोरी की तहरीर केशव नगर पुलिस चौकी में दी. जहां उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई. 


Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल


चोर लगातार यातायात नियमों को तोड़ रहा
इस मामले में ताराचन्द्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बाइक चोरी जाने के बाद पिछले एक सप्ताह में बाइक के एक के बाद एक दो चालान हुए हैं. पहले 500 रूपये का चालान हुआ. इसके बाद दूसरा चालान 1000 रूपये का हुआ. उन्होंने बताया कि चोर लगातार यातायात नियमों को तोड़ रहा है. वह बिना हेलमेट के बाइक चला रहे हैं, जिसके चालान उनके मोबाइल पर आ रहे हैं, लेकिन पुलिस चोर को पकड़ना तो दूर, एफआईआर तक दर्ज नहीं की है. 


गाजियाबाद में हुए एक चालान में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर बिना हेलमेट के बाइक चला रहे हैं. उनके चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी पकड़ा नहीं गया है. उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने करीब 20 दिन बाद उनकी एफआईआर दर्ज की है.