शिव कुमार/शाहजहांपुर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश का शातिर अपराधी आदित्य राणा 24 अगस्त को शाहजहांपुर में ढाबे के पास से पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था. पुलिस ने आदित्य राणा पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. इसको लेकर जिले भर में आदित्य राणा के पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं. आदित्य राणा पर 29 मुकदमे दर्ज हैं. वह बिजनौर से पेशी से वापस लखनऊ जा रहा था. इसी बीच रास्ते में ढाबे पर खाना खाते वक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस की कई टीमें और एसटीएफ उसकी तलाश में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीजीपी की ओर से घोषित अवॉर्ड
प्रदेश के डीजीपी की तरफ से अब ढाई लाख का ईनाम उसके ऊपर घोषित किया गया है. इस मामले में पुलिस अभिरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था. लेकिन लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस फरार आदित्य राणा को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.
दो दर्जन मामलों में तलाश
अब एडीजी के निर्देश पर बिजनौर व शाहजहांपुर पुलिस की संयुक्त टीम गठित की गई है. उधर मुकदमे के वादी और गवाहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बिजनौर निवासी आदित्य राना पर 29 अंत्यंत संगीन अपराध दर्ज हैं. 


यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह को अपनी किडनी देने को तैयार ये तीन नेता, बताई खास वजह


पुलिस की लापरवाही से हुआ फरार
बिजनौर से पेशी से लौटते समय पुलिस अभिरक्षा से कैदी आदित्य राणा थाना राम चंद्र मिशन के नेशनल हाईवे स्थिति रेड चिली रेस्टोरेंट्स पर खाना खाने ठहरा. इसी बीच टॉयलेट जाने का उसने बहाना किया. पुलिस की जरा सी लापरवाही का फायदा उठाकर वह फरार हो गया था. पुलिस जगह-जगह अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने अपील की है कि यदि इसके बारे में कोई भी खबर मिले तो स्थानीय पुलिस को सूचित कर सकते हैं.