अवनीश सिंह/फतेहपुर: जनपद में अपहरण और फिर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थरियांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया गया. इसके बाद रेप कर धर्मांतरण और निकाह का प्रयास किया गया. लड़की के परिजनों ने तीन व्यक्तियों पर अपहरण का आरोप लगाया है. एक्शन में आई पुलिस ने मोबाइल लोकेशन का पता लगाकर दिल्ली से लड़की को बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल लोकेशन से पकड़े गए आरोपी
वारदात 9 सितंबर की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की आधारकार्ड संशोधन के लिए दुकान गई थी. वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो पता चला कि सरांय निवासी साकिब ने उसका अपहरण कर लिया. अगले दिन परिजनों ने थाने में मामले की शिकायत की. इसके बाद स्वाट टीम आरोपियों का मोबाइल फोन लोकेशन ट्रेस करके गुरूवार को दिल्ली पहुंची और किशोरी को बरामद कर आरोपियों को भी दबोच लिया. 


यह भी पढ़ें: बदायूं: दलित लड़की से रेप के बाद हत्या का आरोप, पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल


कानपुर में तीन दिन तक रेप किया
शुक्रवार को लड़की और आरोपित को लेकर पुलिस थाने पहुंची. पुलिस ने पूछताछ की तो लड़की ने साकिब सहित तीन साथियों पर अपहरण कर कानपुर में तीन दिनों तक रेप करने का आरोप लगाया. यही नहीं उसे दिल्ली ले जाकर धर्मांतरण व निकाह करने का दबाव बनाया गया. पुलिस ने साकिब और उसके पिता अफसार अहमद उर्फ टिर्री सहित एक अज्ञात पर अपहरण, पाक्सो, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. थरियांव थाना प्रभारी अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि मेडिकल के बाद किशोरी के बयान लिए गए हैं. बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.