Khesari Lal Yadav New Chhath Geet 2022: भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) इन दिनों अपने छठ गीत 2022 को लेकर छाए हुए हैं. खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत 2022 रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है. 'महिमा महान' छठ गीत में खेसारी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अस्था सिंह नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव की पत्नी छठ में बुला रही हैं घर 
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) 'महिमा महान' (Mahima Mahan) के वीडियो को सारे गमा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. 'महिमा महान' गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने में खेसारी और अस्था सिंह की जोड़ी गर्दा उड़ा रही है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. खेसारी लाल यादव दूसरे प्रदेश में कमाने के लिए गए हुए हैं. उनकी पत्नी उनको छठ से पहले घर बुला रही हैं. वह चाहती हैं कि उनके पति छठ से पहले घर पहुंचकर छठी मईया की तैयारी में उनका साथ देते...वीडियो में खेसारी लाल यादव की पत्नी बोल रही हैं छठ परबिया महान होला जी... यूपी बिहार के शान होला जी...रऊवा बाहरा से अइती बल्म जी... एहीगां करेनी हरदम...रऊरा बाहरा से अइती बलम.. हमरा खातिर चूनरी पियरी लेअइती....एको बेर ए राजा हमार श्रद्धा पूरैती...



खेसारी लाल यादव की छठ गीत की लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. इस छठ गीत में म्यूजिक भोजपुरी सिनेमा के मशहूर म्यूजिशियन आर्य शर्मा ने दिया है. जबकि आशिष सत्यार्थी के निर्देशन में यह गाना बना है. खेसारी के इस गाने को आज ही रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है. इस गाने पर एक घंटे में ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं.