Bhojpuri Star Fans Following:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स 2.5 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. वैसे तो खेसारी लाल यादव के करोड़ों चाहनेवाले पूरी दुनियभर में फैले हुए हैं. सोशल मीडिया की बात कर रहे तो भारी संख्या में फैंस अपने चहेते सुपरस्टार को फॉलो करते हैं और पल-पल की अपडेट भी रखते हैं सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर ही अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये मिलते हैं और अपनी दिल की बात शेयर करते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह से काफी आगे हैं खेसारी लाल यदव 
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की बात करें तो उनके अभी 2.1 मिलियन इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं. पवन सिंह के भोजपुरी गाने भले ही खेसारी लाल यादव के गानों से ज्यादा पसंद किए जाते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर खेसारी की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है. पवन सिंह से खेसारी लाल यादव के 40 लाख से  ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स होने पर उन्होंने इस बात की खुशी अपने फैंस के बीच शेयर की. एक पोस्ट के जरिये खेसारी लाल ने लिखा ''हमारी इंस्टाग्राम फैमली आज 2.5 मिलियन से भी ज्यादा हो गई. जो अब तक इंस्टाग्राम पर हमसे नहीं जुड़े हैं, उनके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक शेयर कर रहे है लव यू ऑल''..


खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'संघर्ष 2' को लेकर काफी चर्चाओं में है. फिल्म की शूटिंग से लेकर फिल्म में खेसारी लाल यादव के लुक की चर्चा भी काफी जोरो से है. वहीं खेसारी लाल यादव अपने एक प्रोजेक्ट के लिए लंदन गए हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना 'तबला' काफी सुर्खियों में रहा जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.