कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले (Baghpat District) में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने अपनी दो सगी बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया.  वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक घर से फरार हो गया. इस तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) से इलाके में हड़कंप मच गया है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस (Police)  मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरी घटना
दरअसल कोतवाली बड़ौत इलाके के पट्टी चौधरान (Patti Choudharan of Baraut area) में अमर नाम के युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते देर रात अपनी दो सगी बहनों ज्योति (25),अनुराधा (17) वर्ष और पिता बृजपाल 60 साल की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी . 


प्रॉपर्टी से बेदखल करने पर आरोपी ने उठाया ये कदम
वहीं एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि शशिप्रभा नाम की महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पति बृजपाल ने अमर को दो महीने पहले प्रॉपर्टी (Property)  से बेदखल कर दिया था. जिसके चलते ही अमर ने उनके पति बृजपाल और दो बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. मां के मुताबिक, उनका बेटा शराबी था. उसने शराब के चक्कर में चार बीघे जमीन तक बेच दी थी. एसपी (Sp baghpat) ने बताया कि मां ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.  शशिप्रभा गहरे सदमे में है. फिलहाल वह पुलिस को भी कुछ ज्यादा बताने की हालत में नहीं हैं. 


सामने आ रही पारिवारिक कलह 
घटना के पीछे पारिवारिक कलह (Family Dispute) की बात निकलकर सामने आ रही है. घटना की जांच शुरू कर दी गई है. 


Azadi Ka Amrit Mahotsav: आजादी की आखिरी रात को क्या क्या हुआ, नहीं जानते तो अब जान लीजिए...