जालौनः राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान को लेकर हुई युवक की निर्मम हत्या के बाद जगह-जगह तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसी के तहत जालौन में भारी संख्या में पुलिस बल ने नगर के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च किया. वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी अपनी पैनी नजर बनाए हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोटद्वार नगर निगम की जमीन पर अवैध निर्माण मामले पर HC सख्त, 13 जुलाई तक मांगा जवाब


कालपी पुलिस ने किया पैदल मार्च
आपको बता दें कि बीते दिनों नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिसके बाद तमाम तरह के विरोध शुरू हो गए. यह विरोध देश ही नहीं विदेशों तक भी पहुंच गया. जिसको लेकर सरकार की तरफ से भी बयान जारी किया गया था. वहीं, अब राजस्थान के उदयपुर में यह दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसके बाद यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं, इस घटना को लेकर जालौन में कालपी कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में पैदल मार्च किया.


नूपुर शर्मा के समर्थक की हुई  हत्या
बता दें कि उदयपुर में दुकान के अंदर घुसकर युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई. युवक के सिर को धड़ से अलग करने का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जानकारी के मुताबिक, नूपुर शर्मा के समर्थन में मृतक युवक ने पोस्ट किया था. वहीं, हत्यारोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.  


ये नेचुरल ड्रिंक तेजी से करेंगे Weight Loss, मिलेंगे हैरान करने वाले फायदे


उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू
बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक का मर्डर कर दिया गया. इसके बाद उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने के साथ ही पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू कर कर दी है. दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं.


नूपुर शर्मा  की विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने लिया था एक्शन
बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था. वहीं, इस मामले में नूपुर को जान से मारने की धमकी भी मिली थी. उन्होंने 27 मई को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. शिकायत के आधार पर, संबंधित धाराओं में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.


WATCH LIVE TV