सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, नेताओं के सियासी हमलों की धार उतनी ही तेज होती जा रही है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को सहारनपुर के गंगोह पहुंचे. जहां गंगोह से विधायक और प्रत्याशी के लिए मतदान करने की अपील की. साथ ही इस दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्टी सीएम ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए यह तक कह गए कि अखिलेश यादव गुंडों, माफिया के सरदार हैं, तभी तो जब बुलडोजर चलता हैं तो इन्हें दर्द होता है. अखिलेश के 300 यूनिट बिजली फ्री के वायदे पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तो इन्हीं बिजली के तारों पर लोग कपड़े सूखाते थे. लेकिन अब बिजली मिल रही है.


केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार ने अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलवा कर उस पर गरीबों के लिए मकान बनवा कर क्या बुरा किया था. डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा सरकार में गांव-देहात के थाने पर तैनात पुलिसकर्मी थानों पर ताला लगाकर शहर आ जाते थे, लेकिन अब फर्क आप स्वयं महसूस कर रहे होंगे. सपा प्रमुख को चुनौती देते हुए कहा कि अखिलेश यादव यूपी में 400 सीट का दावा कर रहे हैं, लेकिन वह यदि अपने गठबंधन के साथ 40 सीट तक भी पहुंच जाएं तो मै समझूंगा कि वह राजनीति करने के लायक हैं. 


पीएम कल्याण योजना से करोड़ों लोगों को राशन मिल रहा है. हम पर सभी का आशीर्वाद है. विपक्ष बीजेपी को नहीं रोक सकते, ये विकास का रथ है यह नहीं रुकेगा .सपा शासन में उत्तर प्रदेश, दंगा प्रदेश बन गया था, लेकिन भाजपा सरकार में अपराधियों पर शिकंजा कसा गया है. 


WATCH LIVE TV