देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव 14 फरवरी को संपन्न हो गए. अब उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भी उत्तराखंड के दिग्गज नेता एक्शन में आ गए हैं. अब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि यहां के मंत्री उत्तर प्रदेश के प्रचार प्रसार के लिए जा रहे हैं. इससे भाजपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है. उनका कहना है कि वे खुद उत्तर प्रदेश प्रचार प्रसार के लिए जाने वाले हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर उत्तराखंड में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. क्योंकि भाजपा में 70 प्रतिनिधियों के दल को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए भेजा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के आलाकमान को लेकर कही यह बात
उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाने की जद्दोजहद में लगे हरीश रावत के सुर अब बदलते दिख रहे हैं. अब वह कहते हैं कि कांग्रेस का नेतृत्व तय करेगा कि उत्तराखंड में अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा. मतदान के बाद उन्होंने कहा था कि पार्टी की सरकार बनने पर वह या तो सीएम बनेंगे घर बैठेंगे.


आलाकमान को दिया था संकेत
उत्तराखंड चुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद ही हरीश रावत ने यह कह दिया था कि वह या तो सीएम बनेंगे या घर बैठेंगे. माना जा रहा था कि यह उनकी तरफ से आला कमान को साफ संकेत था. माना जा रहा था कि हरीश रावत अब सीएम चेहरे की तरह देखे जा रहे हैं. लेकिन, शुक्रवार को वह इस बात से पलट गए. पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस का हाई कमान ही बात करेंगे.


WATCH LIVE TV