विनीत अग्रवाल/ अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 50 वर्षीय कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद जब बेटी गर्भवती हो गई तो पूरी घटना की जानकारी अपने भाई और मां को दी. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्भवती होने पर खुला राज 
मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. यहां रहने वाला 50 वर्षीय व्यक्ति ईट भट्ठे पर मजदूरी करता है. आरोप है कि मजदूर अपनी 14 वर्षीय बेटी को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता था. घर में अकेला पाकर कई बार दुष्कर्म किया. पिता के डर से बेटी अपनी मां को घटना के बारे में कुछ भी बताने से डरती थी. इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई. इसके बाद उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताई. घटना की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए.  


पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार 
मां और भाई ने किशोरी का अल्ट्रासाउंड कराया, जिसमें उसके तीन महीने की गर्भवती होने की पुष्टि हुई. इसके बाद पीड़िता के भाई और उसकी मां ने डिडौली कोतवाली पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की, जिसके बाद डिडौली कोतवाल दरोगा सुनील मलिक ने एसपी अमरोहा विनीत जयसवाल के निर्देश पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है. 


WATCH LIVE TV