UP Crime news: उत्तर प्रदेश में झांसी के महेबा गांव में मंदिर के पास एक युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ है. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गांव के ही एक दबंग युवक ने उसको जलाकर मार डाला. वहीं, इस घटना में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक लड़की का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, मृतक युवती शुक्रवार सुबह घर से मंदिर के लिए निकली थी.  मृतका के पिता ने बताया कि गांव की एक महिला ने उनको उनकी बेटी के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद हम घटनास्थल पहुंचे. हमने देखा कि हमारी बेटी के हाथ पैर बंधे थे और उसे पेट्रोल डालकर जलाया गया है. उन्होंने आगे बताया कि संदीप और उसके साथी लड़कियों से छेड़खानी करते थे.


वहीं, घटना की सूचना पर एसएसपी शिवहरी मीना फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस तथ्यों की जांच पड़ताल कर रही है. परिवार के लोगों ने प्रेम प्रसंग की बात बताई है. वहीं, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है.


लापता किशोरी का खेत में मिला शव
आजमगढ़ के एक गांव में शुक्रवार को नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका के परिजनों ने बताया कि लड़की गुरुवार को दोपहर से गायब थी. जब उसकी खोज की गई तो शुक्रवार तड़के सुबह सका शव घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक गन्ने के खेत में मिला. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह जताया, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सबूत के आधार पर जल्दी ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.