मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के सर्किट हाउस में बीती देर शाम उस समय हंगामा मच गया, जब योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद की मीटिंग में ही भाजपा के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए. मीटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही एक छोटी सी बहस मारपीट में बदल गई. सर्किट हाउस के दूसरे हॉल में बीजेपी के एक पदाधिकारी को पार्टी कार्यकर्ताओं और कुछ लोगों ने जमीन पर गिरा कर बेरहमी के साथ लात-घूसों से जमकर पीट डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब से वीडियो देखकर ATM काटने पहुंचे थे तीन यार, पुलिस की पड़ी नजर तो पहुंचे हवालात


बीचबचाव करने वाले को भी लगी चोट
हालांकि, नगर विधायक रितेश गुप्ता मारपीट कर रही भीड़ को हटाते हुए साफतौर पर नजर आए. जानकारी के मुताबिक, बीच-बचाव करने के दौरान उन्हें भी हाथ में चोट आई है.


तीखी टिप्पणी के बाद शुरू हुई बहस
दरअसल 9 जून की देर शाम 8 बजे योगी सरकार के पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस में स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे. मीटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद प्रदेश कार्यकारिणी पिछड़ा वर्ग के सदस्य मनमोहन सैनी ने भाजपा विधायक रितेश गुप्ता पर किसी कार्य को लेकर तीखी टिप्पणी की. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मनमोहन सैनी बार बार उंगली दिखा कर भाजपा विधायक को डांटने और फटकारने लगे.


ज्ञानवापी मामलाः सिविल जज को धमकी मामले में दर्ज हुआ मुकदमा


भीड़ पर मनमोहन सैनी को मारने का आरोप
वही, बीजेपी विधायक भी गुस्से में उठ खड़े हुए और उनकी तरफ बढ़ने लगे. ये सब योगी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद के सामने हो रहा था. देखते ही देखते दोनों पक्ष वहां से दूसरे हॉल में चले गए. सभी ने दोनों को शांत भी करा दिया था. बाद में मनमोहन सैनी को ऊपर की तरफ कमरे में भेज दिया और भाजपा विधायक को हॉल में बैठा दिया गया. कुछ देर बाद मनमोहन सैनी अचानक से नीचे उतर कर आ गए और अंदर हॉल में जाने की कोशिश करने लगे. आरोप है कि भीड़ ने मनमोहन सैनी को जमीन पर गिरा कर मारना पीटना शुरू कर दिया और कुर्सियों लात घूंसों से जमकर पिटाई कर डाली.


बताया जान का खतरा
इस घटना पर डीएम और एसएसपी कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं, जबकि मनमोहन सैनी ने अपनी जान का खतरा बताया है और कहा है कि अज्ञात भीड़ ने उनके साथ मारपीट की है.


WATCH LIVE TV