UP Night Curfew: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए शासन के आदेश पर नाइट कर्फ्यू लगाया गया था, जिसका समय रात 10.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक था. अब कोरोना का कहर कम हो रहा है, जिसकी वजह से सरकार ने प्रदेशवासियों को थोड़ी ढील दी है.  सतर्कता बरतते हुए नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया गया है. अब नया समय रात 11.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखनऊ: कार में बैठा शख्स चिल्लाता रहा फिर भी नहीं माने निगम कर्मी, अगले आदेश तक सभी क्रेनों के संचालन पर रोक


सोमवार से खुलेंगे सभी स्कूल
इसी के साथ प्रदेश के बच्चों का इंतजार भी खत्म हो गया है. अब नर्सरी से लेकर क्लास-8 तक के स्कूल भी 14 फरवरी से खोल दिए गए हैं. इससे पहले हफ्ते में क्लास-9 से 12 तक के स्कूल और सभी कॉलेज में भी क्लासेस शुरू कर दी गई थीं. इसी के साथ ऑनलाइन क्लास का सिस्टम खत्म किया जा रहा है. बच्चे अब अपने दोस्तों के साथ हंस-खेल सकते हैं. लेकिन, इसको लेकर भी स्कूल प्रशासन को पूरी सतर्कता बरतनी होगी और कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना और कराना होगा.


यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर, फटाफट हो जाएं अपडेट


सरकारी कार्यालय भी फुल कैपेसिटी से खुलेंगे
कोरोना की थमी रफ्तार को देखते हुए सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने के भी आदेश दे दिए हैं. सरकारी काम में जनता को जो बाधाएं आ रही थीं, अब वह कम हो जाएंगी क्योंकि कर्माचारी दफ्तरों में वापस आ रहे हैं.


WATCH LIVE TV