मोहित गोमत/बुलंदशहर: देश में सीमा हैदर और सचिन मीणा (Sachin-Seema Love Story) का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. रोज इस में नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम ने सचिना, सीमा और सचिन के पिता से पूछताछ की थी, जिसमें अधिकारियों ने उनसे चौदह सवाल पूछे थे. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में नया मोड़ आया है. जांच एजेंसियों ने सचिन मीणा की निशानदेही पर बुलंदशहर के जनसेवा केंद्र पर मारा छापा और संचालक को अपने साथ नोएडा ले गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला


जानकारी के मुताबिक अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गंगावास गांव में सचिन मीणा की बुआ रहता हैं. बुआ का नाम कमलेश, फूफा का नाम संतोष और उनके बेटे का नाम विनय है. सचिन पर फुफेरे भाई विनय की मदद से सीमा हैदर के आधार कार्ड में हेरा फेरी करने का आरोप है. इसके लिए उन्होंने यहां के जनसेवा केंद्र संचालक से संपर्क किया था. जांच एजेंसियों ने सचिन की निशानदेही पर जनसेवा केंद्र पर छापा मारा. पुलिस ने जनसेवा केंद्र से कुछ दस्तावेज और लैपटॉप भी जब्त किया है.


Seema Haider News: ATS की पूछताछ में फंस गईं सीमा हैदर, किसने की थी नेपाल से भारत आने में इस पाकिस्तानी की मदद


सचिन के परिजनों के मुताबिक नोएडा पुलिस सचिन को साथ लेकर आई थी. पुलिस की टीम जनसेवा केंद्र संचालक पवन मीणा और पुष्पेंद्र को नोएडा ले गई. बताया जा रहा है जांच एजेंसियों ने यह कार्रवाई गुपचुप तरीके से की. स्थानीय पुलिस को भी इसको लेकर कोई जानकारी नहीं थी. इस पूरे मामले पर बुलंदशहर के एसएसपी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बुलंदशहर पुलिस को इस प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है. किसी भी जांच एजेंसी ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है.


Gyanvapi Survey Today: वाराणसी शहर मुफ्ती अब्दुल बातिन नोमानी ने बताया- मुस्लिम पक्ष ने क्यों किया ज्ञानवापी के सर्वे का बहिष्कार