मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है. इलाहाबाद के हंडिया इलाके में पुलिस टीम पर अचानक ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में दो पुलिसकर्मियों को चोट आई है. आनन-फानन में दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा मामला हंडिया के अब्दुल्लापुर गांव का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पर हमला का ये है पूरा मामला
आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है. दरअसल, जमीनी विवाद को लेकर ये घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद की सूचना पर हंडिया पुलिस अब्दुल्लापुर गांव में पहुंची थी. तभी एक पक्ष की तरफ से पुलिसकर्मियों को टारगेट करते हुए ईंट पत्थर से हमला कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक हमले में दो पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. बता दें कि ग्रामीणों की तरफ से हुई पत्थरबाजी से बचने के लिए पुलिसकर्मियों की तरफ से भी पथराव किया गया है.


सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
आपको बता दें कि बवाल की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसपी गंगापार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल, मौजूदा समय में हालात पुलिस के नियंत्रण में है. वहीं, पुलिस पार्टी पर हमला करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


इस मामले में एसपी गंगापार ने दी जानकारी
इस मामले में प्रयागराज एसपी गंगा पार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि इस घटना को काफी गंभीरता से लिया गया है पुलिस पर हमला करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.


इस मामले में 13 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
आपको बता दें कि हंडिया में पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिस पार्टी पर हमले के आरोप में इन्हें गिरफ्तार किया गया है. शनिवार की दोपहर में हंडिया के अब्दुल्लापुर में पुलिस टीम पर हुआ थाहमला, दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद सुलझाने पहुंची थी. इस मामले में हंडिया पुलिस ने पथराव करने वाले 13 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 


WATCH LIVE TV