गौरव श्रीवास्तव/औरैया: प्रेमिका को पति के साथ देख पत्नी ने पति की बीच बाजार सड़क पर पिटाई कर दी, पत्नी की पिटाई से पति बेसुध हो गया. जिसको देख वहां मौजूद लोगों ने चल रहे हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच जाकर दोनों को अलग किया. इस दौरान प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका मौके से फरार हो गई. पूरे घटनाक्रम को लेकर पत्नी ने पति पर आरोप लगाए कि पति अक्सर मेरी घर पर पिटाई करता है और बाजार में अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीच सड़क पर पत्नी ने की पति की पिटाई 
दरअसल पूरा मामला बिधूना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में घूम रहा होता है. तभी उसकी पत्नी पुष्पा अपने पति को प्रेमिका के साथ देख लेती है, जिसके बाद बीच सड़क पर ही अपने पति के ऊपर टूट पड़ती है. यह देख साथ में घूम रही प्रेमिका मौका देख कर भाग जाती है, लेकिन पति और पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा बीच सड़क पर शुरू हो जाता है, जिसके बाद पति की बुरी तरीके से पिटाई कर देती है जिससे पति घायल भी हो जाता है और कानों से ब्लड भी निकलने लगता है.विरोध होने के बाद भी पत्नी अपने पति को नहीं छोड़ती और मारपीट करती रहती है. यह देख आसपास की दुकानों से दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोग इस ड्रामे को देखते रहते हैं और कुछ भी समझ नहीं पाते, लेकिन पिटाई से बेसुध हुए युवक को महिला से छुड़ाते हैं और अलग करते हैं.


पत्नी से बोलता था-रंगे हाथों पकड़ाना तब कुछ बोलना 
महिला ने बताया कि वह उसका पति है और जिस महिला को वह घुमा रहा है वह उसके भाई की पत्नी है, जिसका उसके साथ अफेयर चल रहा है. कई बार उसके पूछने पर उसका पति महिला की पिटाई करता और अफेयर की बात को झूठा बताता और यह कहता जब रंगे हाथों पकड़ाना तब कोई बात करना, लेकिन आज बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा. हमने पिटाई की. महिला ने आगे बताया कि एक दिन पहले भी हमारे घर में इसी बात को लेकर पति ने मेरे साथ मारपीट की थी. बेहराल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी तहरीर नहीं पहुंची है. वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है.


WATCH LIVE TV