Cold Wave Alert in Up, Uttar pradesh weathwer updates: यूपी में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. बुधवार को लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, अयोध्या, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद और मेरठ मंडल में दिन के तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई. वहीं, मौसम विभाग ने 2 दिनों का बारिश का अलर्ट जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज भी हो सकती है बूंदाबांदी 
लखनऊ स्थित मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, यूपी के कई जिलों में अगले दो दिनों में बूंदाबांदी हो सकती है. इसके चलते तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि तापमान में गिरावट के साथ ठंड का कहर और बढ़ने के आसार हैं. पिछले 24 घंटे में कई जिलों का तापमान 3 डिग्री के नीचे रहा. 



15 जनवरी के बाद मौसम में बदलाव की संभावना 
लखनऊ स्थित मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, गुरुवार यानी 12 जनवरी को भी यूपी के अधिकांश जिलों में घना कोहरा छाने की संभावना है. साथ ही कहीं-कहीं हल्‍की बूंदाबांदी भी हो सकती है. वहीं, दिन के तापमान में ज्‍यादा वृद्धि नहीं दर्ज की जाएगी. रात के समय बर्फीली हवाएं चल सकती हैं. मौसम वैज्ञानिकों ने कहा कि 15 जनवरी के बाद मौसम में बदलाव देखा जा सकता है. मौसम विभाग ने कहा कि अगले 24 घंटों में घने कोहरे और कई स्थानों पर शीतलहर से कोई राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.


WATCH: बाप रे ! इतने ऊंचे पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, देखें फिर कैसे हुआ रेस्क्यू