UP Cabinet Meeting 2023 : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट ने नई तबादला नीति को मंजूरी दे दी है. नई ट्रांसफर पालिसी से राज्य कर्मचारियों के तबादले में आसानी होगी. 30 जून तक विभाग अपने स्तर पर कर सकेंगे तबादले.सीजन के बाद ट्रांसफर हुआ तो क और ख श्रेणी दोनो की फ़ाइल सीएम तक जाएगी. जबकि अन्य स्तरों के कर्मचारियों के स्थानांतरण की नीति में पारदर्शिता आएगी. कर्मचारियों का आसानी से उनकी सुविधा और परेशानियों के हिसाब से आसानी से ट्रांसफर हो सकेगा. कर्मचारियों को स्थानीय ट्रांसफर के लिए ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और वे अनुकूल स्थानों पर ट्रांसफर करा सकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये 23 प्रस्ताव यूपी कैबिनेट से मंजूर


होटल और गेस्ट हाउस का पंजीकरण होगा


जो रुकेगा उनका आइडेंटिफिकेशन अनिवार्य


योगी कैबिनेट बैठक में रखे गए 23 प्रस्ताव 


यूपी सरकार की तबादला नीति 2023- 24 का प्रस्ताव 


यूपी में सड़क के दोनों तरफ यूटिलिटी सर्विस के लिए डक्ट के निर्माण का प्रस्ताव


उत्तर प्रदेश में निजी क्षेत्र के अन्तर्गत केएम (कृष्ण मोहन) विश्वविद्यालय मथुरा, उत्तर प्रदेश की स्थापना का प्रस्ताव 


उत्तर प्रदेश में निजी क्षेत्र के अन्तर्गत मेजर एसडी सिंह यूनिवर्सिटी,फतेहगढ़, फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश की स्थापना के सम्बन्ध में। 


उत्तर प्रवेश में निजी क्षेत्र के अन्तर्गत अग्रवन हेरीटेज यूनिवर्सिटी, आगरा, उत्तर प्रदेश की स्थापना के सम्बन्ध में 


उत्तर प्रदेश में निजी क्षेत्र के अन्तर्गत एसडीजीआई ग्लोबल विश्वविद्यालय, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश की स्थापना के सम्बन्ध में


उ0प्र0 निजी विश्वविद्यालय अधिनियम, 2019 के अन्तर्गत निजी क्षेत्र में 'विद्या विश्वविद्यालय, मेरठ, उत्तर प्रदेश की स्थापना हेतु आशय पत्र निर्गत किये जाने के संबंध में।


उत्तर प्रदेश में निजी क्षेत्र के अन्तर्गत महावीर यूनिवर्सिटी, मेरठ, उत्तर प्रदेश की स्थापना के सम्बन्ध में।


उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के 23 बस स्टेशनों को निजी सार्वजनिक सहभागिता पीपीपी पद्धति पर बस अड्डों को डिजाइन बिल्ड फाइनेन्स आपरेट एण्ड ट्रान्सफर माडल पर विकसित किये जाने के अन्तर्गत कुल 05 बस स्टेशनों हेतु चयनित विकासकर्ताओं को लेटर ऑफ इनटेन्ट दिये जाने तथा अवशेष 18 बस स्टेशनों हेतु पुनः निविदा आमंत्रित किये जाने के प्रस्ताव पर अनुमोदन के सम्बन्ध में


 


UP cabinet meeting: यूपी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में 23 प्रस्तावों को मिली मंजूरी, देखिए वीडियो