लखनऊ: योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद से प्रदेश में कई सारे काम युद्धस्तर पर किए जा रहे हैं. कहीं बुलडोजर चल रहें, तो कहीं तबादले हो रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश शासन ने देर रात आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. तबादला सूची में कई जिलों के पुलिस कप्तान और 14 आईपीएस अफसर शामिल हैं. जिन्हें नई जिम्मेदारी दी गई है. इन तबादलों की लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Viral Video: "ब्लू है पानी-पानी" गाने पर लड़कियों ने मचाया धमाल, अब वीडियो हो रहा वायरल 


इन लोगों के हु्ए तबादले
आपको बता दें, आईपीएस विकास वैद्य हाथरस के नए पुलिस कप्तान बनाए गए हैं. पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को कुशीनगर का पुलिस कप्तान बनाया गया है. वहीं, सहारनपुर ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. जबकि पुलिस अधीक्षक कुशीनगर रहे सचिन्द्र पटेल को वेटिंग में डाल दिया गया है. 


इसके साथ ही बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को एसएसपी बनाकर मुरादाबाद में तैनाती दी गई है. मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार को तैनाती नहीं मिली है. उन्हें वेटिंग लिस्ट में दाल दिया गया है. वहीं, हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का पुलिस कप्तान बनाया गया है. जबकि अमरोहा की पुलिस अधीक्षक रहीं पूनम को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है.


इन जिलों में हुए तबादले
इसके साथ ही मीट माफिया के विरूद्ध अभियान चला रहे मुरादाबाद के SSO बबलू कुमार और अमरोहा और कुशीनगर के SP को वेटिंग लिस्ट में डाले जाने की सूचना है. बता दें, इन तबादलों में यूपी के रामपुर, अमरोहा, महराजगंज, संत कबीर नगर, हाथरस, बलरामपुर, मुरादाबाद, कुशीनगर और चित्रकूट जिले शामिल हैं. 


WATCH LIVE TV