मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल और सम्मिलित प्रवर अवर वर्ग सहायक पूर्ति निरीक्षक भर्ती के लिए प्रस्तावित परीक्षा कार्यक्रम बदल दिया है.  अब पूर्ति निरीक्षक की परीक्षा 17 जुलाई और लेखपाल की 24 जुलाई को भर्ती परीक्षा कराई जाएगी. आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेखपाल मुख्य परीक्षा स्थगित 
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती  के लिए आयोजित होने वाली मुख्य परीक्षा स्थगित कर दी गई है.  यूपीएसएसएससी ने नोटिस जारी कर बताया है कि 19 जून को लेखपाल भर्ती की परीक्षा नहीं होगी. यह परीक्षा अब 24 जुलाई, 2022 को आयोजित होगी.  पूर्ति निरीक्षक की 29 जून को प्रस्तावित थी.  आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार,  एडमिट कार्ड को लेकर वेबसाइट पर अलग से सूचना दी जाएगी.


लिखित परीक्षा के जरिए जारी होगा फाइनल रिजल्ट
लेखपाल भर्ती में सिर्फ पीईटी में हिस्सा लेने वाले कैंडीडेट ही शामिल हो सकेंगे. भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन नहीं किया जाएगा.  केवल written Exam के जरिए फाइनल रिजल्ट जारी होगा.


17 जुलाई को कराई जाएगी ये परीक्षा
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक के मुताबिक सम्मिलित प्रवर/अवर वर्ग सहायक, पूर्ति निरीक्षक मुख्य परीक्षक 29 जून को कराया जाना प्रस्तावित था लेकिन, यह परीक्षा भी अपरिहार्य कारणों से तय तारीख के बजाए अब 17 जुलाई को कराई जाएगी.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 2 जून के बड़े समाचार


WATCH LIVE TV