अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में ईद के त्योहार पर एक परिवार में उस समय मातम पसर गया जब एक बाइक सवार महिला सहित तीन लोगों को एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार ने कुचल डाला. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है की कार सवार दो लोग भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर ही दर्दनाक मौत
दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित गंगनहर पटरी की है. जहां शनिवार देर शाम एक बाइक सवार इस्तेखार हुसैन उनकी पत्नी मलिका और उसके भाई नवाब हैदर को एक स्विफ्ट कार ने उस समय कुचल दिया जब बाइक सवार अपने गांव पाल से खतौली आ रहे थे। जिसमें इस्तेखार और उसके भाई नवाब हैदर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस्तेखार की पत्नी मलिका ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। 


बहन से मिलने जा रहा था शख्स 
हादसे की एक खबर बिजनौर से ही सामने आई. दरअसल, ट्रक और कार की हुई जोरदार भिड़ंत में जहां एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दो अन्य बच्चे सहित घायल हो गए। जिनमें से एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. नूरपुर निवासी सलीम कार द्वारा अपनी बहन से ईद मिलने के लिए बिजनौर के मोहल्ला मिर्दगांन में आ रहा था. सलीम के साथ उसका भाई साजिद और बेटा आरिज मौजूद थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बिजनौर हल्दौर रोड पर गांव सुमाल खेड़ी के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. 


घायल अस्पताल में भर्ती 
हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और कार में सवार सलीम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साजिद और आरिज गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों द्वारा घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस की बात करें तो मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. 


यह भी पढ़ें- योगी के मंत्री का अखिलेश यादव पर हमला, बोले अपराधियों के साथ इलू-इलू किया तो जनता....


यह भी पढ़ें- सपा नेता को भाजपा ज्‍वॉइन कराने पर भड़के योगी के मंत्री, नंद गोपाल गुप्‍ता ने अपनी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप


Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान