मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बड़ा अपडेट है. माफिया अतीक गिरोह के सदस्य बल्ली पंडित को एसटीएफ ने हिरासत में ले लिया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता का वीडियो सामने आने के बाद एसटीएफ ने ये एक्शन लिया है. बताया जा रहा है कि बल्ली को कर्बला स्थित मकान से उठाया गया है. सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बल्ली से पूछताछ जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर ही प्रयागराज पुलिस और शूटरों की तलाश में जुटी एसटीएफ नई रणनीति पर काम कर रही हैं. माना जा रहा है कि 13 मार्च से अदालतों के खुलने पर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी आत्मसमर्पण करने के लिए सारे हथकंडे अपनाएंगे. ऐसे में पुलिस भी अपनी पूरी ताकत उनको अदालत पहुंचने से पहले गिरफ्तार करने में लगाएगी. पुलिस की नजरें उन लोगों पर भी हैं जो आरोपियों की सरेंडर करने में मदद कर सकते हैं.


वहीं उमेश हत्याकांड में एसटीएफ को कुछ ऐसे सुराग भी मिले हैं, जिसमें उमेश पाल हत्याकांड के तार लखनऊ से जुड़ने की बात सामने आ रही है. लखनऊ के बिल्डर का नाम सामने आ रहा है. हत्याकांड का फाइनेंस बिल्डर ने किया है. सूत्रों के मुताबिक अतीक के बेटे को बिल्डर से डेढ़ करोड़ रुपये मिले. बताया जा रहा है कि बल्ली पंडित ने ये राज खोले हैं. 
यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand: शूटर साबिर के साथ नजर आई अतीक की पत्नी परवीन,सीसीटीवी फुटेज सामने आया


दसरी ओर प्रयागराज माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी में है.याचिका में शाइस्ता की तरफ से गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने की मांग की जाएगी. उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित है. शाइस्ता परवीन को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है.


Watch:विपक्षी नेताओं पर ईडी की रेड को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला