जयपाल/ वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जेल से छूटे एक अपराधी को अज्ञात बदमाशों ने उसी की गाड़ी में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिले ही पुलिस के होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला
भदोही के खमरिया का रहने वाला वाजिद खान मंगलवार को अपनी पत्नी को गाड़ी से वाराणसी के चेतगंज छोड़ने गया था. वाजिद पत्नी को रिशतेदारों के यहां छोड़कर अकेला भदोही की ओर जा रहा था. करीब 15 किलोमीटर दूर जगतपुर इंटर कॉलेज के पास ठेके से उसने शराब खरीदी और गाड़ी में ही शराब पी. इसी दौरान एक बाइक सवार ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. एक गोली वाजिद के कंधे पर लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल वाजिद को इलाज के BHU के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. 


Saharanpur: सहारनपुर में गन्ने के खेत में 4 साल के बच्चे की लाश मिलने से सनसनी, 22 दिनों से था लापता


वाजिद पर है गैंगरेप का मुकदमा दर्ज 
वाजिद पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जानकारी के अनुसार वाजिद पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज है. और वो 10 दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था. फिलहाल वाजिद का उपचार चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, अभी तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं.