गाजियाबाद: आपने एक कहावत जरूर सुनी होगी कि लोग अक्सर जोश में होश खो बैठते हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के चक्कर में बीच सड़क पर हुड़दंगईं करने लगे और स्काई शॉट का बैग लेकर हाथों में लेकर उसे बीच सड़क पर आतिशबाजी करने लगें. इसी बीच किसी ने इनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो हो रहा वायरल 
गाजियाबाद में बीच सड़क पर हुड़दंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां कुछ युवक तेज रफ्तार वाली एलिवेटेड रोड पर बीचों बीच में आतिशबाजी और शोर शराबा करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक का बर्थडे था जिस का जश्न मनाने के लिए सभी युवा जोश के साथ इकट्ठा हुए थे. गाड़ियों पर कई सारे केक रखे हुए हैं और एक युवक अपने हाथों पर स्काईशॉट का बैग लिए आतिशबाजी करता हुआ नजर आ रहा है. जन्मदिन मनाने के जोश में युवकों का झुंड यह भूल गया कि ऐसा करना उनको सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्सन मोड में आ गई. त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों की पहचान कर ली है.


दो युवक हुए गिरफ्तार 
गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज जी ने बताया जो एलिवेटेड रोड का वीडियो वायरल हो रहा था. उस पर कार्रवाई करते हुए युवकों की पहचान कर ली गई है. और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी अन्य की तलाश भी पुलिस कर रही है. इसके साथ एसएसपी मुनिराज ने युवाओं से अपील भी की इस तरह के कोई भी काम ना करें जिससे उन्हें कानूनी प्रक्रिया का सामना करना पड़े और उनका भविष्य खराब हो. इसके साथ साथ गाजियाबाद में हुडंगियों को चेतावनी भी दी. इस तरह के हुड़दंग मचाने वालों का यह आखिरी काम होना चाहिए अन्यथा की स्थिति में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.


VIDEO:पहले एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाया, अब जाना पडा जेल