जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन की ओर से SEBI के आदेश पर आधिकारिक बयान जारी किया गया है. इसके अनुसार, जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स  ने भारतीय प्रतिभूति एवं विनियामक आयोग (सेबी) की ओर से डॉक्टर सुभाष चंद्रा और पुनीत गोयनका के संदर्भ में जारी अंतरिम पूर्व पक्षीय आदेश का संज्ञान लिया है. बोर्ड अभी इस विस्तृत आदेश का अध्ययन कर रहा है और अगले आवश्यक कदम हेतु इस पर उचित कानूनी सलाह ली जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल दर साल शेयरधारकों की अहमियत को बढ़ाने के एकमात्र लक्ष्य के साथ कंपनी के बोर्ड ने भविष्य के लिए अपने रणनीतिक लक्ष्यों और प्राथमिकताओं को लेकर प्रबंधन का मार्गदर्शन करना जारी रखा है,कंपनी और उसके सभी मूल्यवान शेयरधारकों के हितों की सर्वोच्च प्राथमिकता सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.


जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन आर. गोपालन ने एक बयान में कहा, "बोर्ड कंपनी के संस्थापक के रूप में डॉ. सुभाष चंद्रा के महत्वपूर्ण योगदान और विकास और मूल्यों को बढ़ावा देने वाले पुनीत गोयनका के नेतृत्व को अहमियत देता है. बोर्ड को भरोसा है कि कंपनी भविष्य के लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास जारी रखेगी और सबसे अहम बात है कि सभी हितधारकों के हितों के संरक्षण का ध्यान रखा जाएगा."