अमित अग्रवाल/बदायूं: अभी तक महिलाओं के गर्भ से अविकसित शिशुओं के जन्म लेने की बात तो सामने आती रही हैं, जिसको दैवीय अवतार मान कर लोग पूजा अर्चना शुरू कर देते हैं. लेकिन यूपी के बदायूं जिले में इस बार 65 वर्षीय महिला ने अजीबोगरीब दावा करके सबको चौंका दिया है. हैरत की बात यह है कि महिला के परिजन भी महिला के सुर में सुर मिलाते नजर आ रहे हैं. महिला का दावा है कि उसने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है और वह पूरी तरह स्वस्थ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा माममला
सहसवान तहसील के गांव जमुनी की रहने वाली 65 साल की लौंग श्री का दावा है कि 17 महीना पहले भैरो महाराज ने उसको सपना दिया कि तुम्हारे गर्भ से जन्म लूंगा और पापियों का नाश करूंगा. महिला का कहना है कि 17 महीना पहले भैरो उसके गर्भ में आ गए और लगातार उससे बात करते रहे और अब उन्होंने जन्म लिया. जिस पिल्ले को जन्म लिया हुआ बताया जा रहा है वह देखने से डेढ़ से दो माह का लग रहा है और महिला की उम्र भी मां बनने की नहीं है. 


 


अमूमन 50 साल के बाद महिला का मां बनना काफी मुश्किल होता है. महिला ने घर में एक धर्मगुरू का फोटो लगा कर गद्दी लगा ली है और पूजा अर्चना कर रही है. अंधविश्वास के वशीभूत परिजन गांव और आसपास के इलाकों में घूम घूम कर इस घटना का प्रचार कर रहे हैं और लोगो को भैरोनाथ के दर्शन करने आने का निमंत्रण भी दे रहे हैं. महिला के परिजनों ने आंगन में पूजा अर्चना शुरू कर दी है और पिल्ले के गले में कलावा भी बांध दिया है. उसको तिलक आदि लगा कर उसके पैर छूने को कह रहे हैं. वहीं, ये पूरा मामला आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.