बिजनौर: पश्चिमी यूपी का कुख्यात आदित्य राणा (Aditya Rana ) की पत्नी गुड्डी उर्फ स्वदेशना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिजनौर की पुलिस ने गुड्डी को एक किलो 950 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोप है कि आदित्य राणा की पत्नी अपने मायके में चरस बेच रही थी. एक हफ्ते पहले जेल से लौटते समय फरार हुए आदित्य राणा की तलाशी में पुलिस उसके ससुराल में दबीश दी थी. इस दौरान आदित्य राणा तो नहीं मिला, बल्कि उसकी पत्नी मिल गई. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह के मुताबिक  कोतवाली नगर, महिला थाना व एसओजी टीम सोमवार सुबह एक सूचना पर कोतवाली नगर के गांव युसुफपुर हमीद पहुंची. यहां कुख्यात आदित्य राणा की पत्नी गुड्डी अपने मायके में चरस बेचती हुई मिली, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुड्डी के पास से पुलिस को करीब एक मिलो 950 ग्राम चरस बरामद हुई है, जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये है. पुलिस ने गुड्डी का एनडीपीएस एक्ट में चालान किया गया है. 


गौरतलब है कि बिजनौर के स्योहारा के गांव राना नंगला निवासी आदित्य राणा पिछले सप्ताह लखनऊ जेल से बिजनौर पेशी पर आया था. पेशी से लौटते वक्त शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से फरार हो गया. पुलिस कस्टडी में आदित्य राना ढाबे पर खाना खाने रुका था. इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर कुख्यात अपराधी फरार हो गया. आदित्य राना लखनऊ जेल में बंद था. जिस पर 29 बेहद संगीन मुकदमे दर्ज हैं. उसको लखनऊ जेल में रखा गया था. 


बिजनौर से पेशी से लौटते वक्त पुलिस कस्टडी से कैदी आदित्य राणा थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थिति रेड चिली रेस्टोरेंट्स पर खाना खाने रुका था. इसी दौरान टॉयलेट के बहाने पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. कुख्यात अपराधी के फरार होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. थाना राम चंद्र मिशन पुलिस ने कुख्यात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. शाहजहांपुर पुलिस ने फरार कैदी की कस्टडी में लगे दारोगा सहित चार पुलिस कर्मियों पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था. 


Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर वेस्टर्न ड्रेस में देसी गर्ल ने किया धमाकेदार डांस!