नोएडा: दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर (gautam budh nagar)  के नोएडा सेक्टर-113 की एक नामी सोसायटी में रहने वाली और कैफे चलानी वाली महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर मिले सुसाइड नोट में उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. महिला के परिवार वाले उस समय घर पर मौजूद नहीं था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जरूरी कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां का है पूरा मामला
ये पूरा मामला दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के सेक्टर कोतवाली क्षेत्र स्थित गोल्फ व्यू टू सोसायटी (Golf View to Society) का है. इसी सोसायटी में रहने वाली अनुष्का नाम की महिला ने रविवार को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में महिला ने खुद को जिम्मेदार बताया है. अनुष्का सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में कैफे चलाती थी. 


पति बेटी को लेकर बिजनौर गए, घर पर अनुष्का थी अकेली
थाना प्रभारी ने बताया कि सोसाइटी की 14वीं मंजिल पर रहने वाली अनुष्का के पति बेंगलुरु की एक मोबाइल कंपनी में काम करते हैं,लेकिन काफी दिनों से उनका फ्राम होम चल रहा है.  अनुष्का के पति अपनी चार साल की बेटी को लेकर बिजनौर स्थित अपने गांव गए थे. पत्नी अनुष्का घर पर अकेली थीं.  देर शाम जब घरेलू सहायिका फ्लैट पर पहुंची तो उसने शव को पंखे से लटका हुआ देखा और सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंची  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 14 नवंबर के बड़े समाचार