गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी को गोली मारी दी. उसकी गोद से 2 साल का मासूम बच्चा भी छीन कर ले गया. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना (Thana Masuri) क्षेत्र के काजीपुरा इलाके (Kazipura) का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला को गोली मारे जाने की मिली थी सूचना 
आपको बता दें कि गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को यहां एक महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया. इस दौरान यह जानकारी मिली कि महिला की गोद से 2 साल का बच्चा भी गायब है. पुलिस ने मामले की जांच की. जांच में पता चला कि घायल महिला का नाम संजना है. संजना की शादी 3 साल पहले कपिल से हुई थी. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. इस दौरान जो बच्चा पैदा हुआ था, उसकी कस्टडी संजना के पास थी.


कोर्ट में चल रहा था तलाक का केस 
बताया जा रहा है कि कोर्ट में तलाक का केस भी चल रहा है. इस दौरान संजना ने दूसरी शादी भी कर ली थी. फिलहाल, वह काजीपुरा इलाके में महिला अपने मायके में रह रही थी. जहां आरोपी कपिल अपने दो दोस्तों के साथ आया. उसने पत्नी संजना के साथ कहासुनी करके उसकी गोद से बच्चा छीनने लगा, लेकिन जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने संजना को गोली मार दी. जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस की मानें तो इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द बच्चे की बरामदगी कर आरोपी की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.


मामले में अपर पुलिस अधीक्षक देहात ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक देहात आईपीएस डॉ ईरज राजा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की मानें तो इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित की गई है. उन्होंने जल्द बच्चे की बरामदगी करके आरोपी की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.


WATCH LIVE TV