UP Budget Session 6th days : यूपी विधानसभा के बजट सत्र के छठें दिन भी जमकर हंगामा हुआ. सदन के नेता सीएम योगी आदित्‍यनाथ और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इस दौरान सदन में लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के गाने 'यूपी में का बा' का भी जिक्र किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गूंज उठा पूरा सदन 
नेता सदन सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने 'यूपी में का बा' का जवाब देते हुए कहा कि 'यूपी में बाबा बा'. सीएम योगी के इस जवाब को सुनकर पूरा सदन ठहाके लगाकर हंसने लगा. पूरा सदन मेज थपथपानने की आवाज से गूंज उठा. पहली दफा सीएम सीएम योगी ने भी इस गाने की चर्चा की और कहा क‍ि 'यूपी में बाबा बा'.    


'यूपी में का बा का' का सीएम योगी ने दिया जवाब
बता दें कि शनिवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हत्या का मामला उठाया. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. सरकार को इसका जवाब देना चाहिए. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर हमला बोलते हुए काफी देर तक जवाब दिया. नेता सदन सीएम योगी ने कहा कि अब भी लोग पूछते हैं कि यूपी में का बा.... यूपी में का बा... का जवाब है. यूपी में बाबा बा....


शर्म आनी चाहिए 
सीएम योगी ने कहा पहले बयान दिए जाते थे कि, 'लड़के हैं गलती कर देते हैं'. मुझे हैरानी है कि ऐसे लोग लोकतंत्र की बात करते हैं. ये लोग राज्य में सुरक्षा की बात करते हैं... शर्म तो तुमको करनी चाहिए अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए हो. क्या तुम्हें इस तरह का बर्ताव करना चाहिए? सीएम ने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन जो बात कही गई थी उस पर चर्चा तो होगी ही.


CM Yogi Poetry: सीएम योगी ने दिया 'यूपी में का बा' का जवाब, नेहा सिंह राठौर के लिए बोली ये बात