शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले को योगी सरकार में इस बार 2 कैबिनेट मिनिस्टर और एक राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार मिला है. जिसके बाद सुरेश कुमार खन्ना के घर के बाहर उनके समर्थकों में जश्न का माहौल है. यहां नगाड़ा और भांगड़े के साथ समर्थकों ने जमकर डांस किया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समर्थकों का कहना है कि शाहजहांपुर के लिए गौरव की बात है कि जिले को 3 मिनिस्टर मिले हैं. ऐसे में पूरे क्षेत्र का तेजी से विकास होगा. बता दें, जिले से सुरेश कुमार खन्ना और जितिन प्रसाद को कैबिनेट में शामिल किया गया है. वहीं, जेपीएस राठौर को भी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया गया है. 


आपको बता दें कि सुरेश कुमार खन्ना 1989 से लगातार एक ही सीट पर बीजेपी से नौवीं बार विधायक बने हैं. सुरेश कुमार खन्ना इससे पहले 2002 में पर्यटन मंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा बीएसपी सरकार में वह विधानमंडल दल के नेता रहे हैं. 2017 में जीत के बाद प्रदेश सरकार ने उन्हें नगर विकास मंत्री बनाया था. उसके बाद विभाग बदलकर उन्हें चिकित्सा शिक्षा, संसदीय कार्य और वित्त मंत्री की जिम्मेदारी दी गई थी.


सुरेश कुमार खन्ना जिले के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. यूपी में भले ही किसी पार्टी की सरकार रही हो लेकिन वह अपनी विधानसभा पर लगातार विधायक बनते आ रहे हैं. फिलहाल कांग्रेस छोड़कर आए जितिन प्रसाद को प्रदेश सरकार ने दोबारा कैबिनेट में शामिल किया है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में संगठन के लिए काम कर रहे जेपीएस राठौर को राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया है. उनके समर्थकों खुशी का माहौल है. 


WATCH LIVE TV