राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में सोमवार की सुबह एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. युवक पर जब आस पास के लोगों की नजर गई तो मालूम पड़ा की युवक ऊपर जाकर टावर पर आराम से लेटा हुआ है. कई बार नीचे इकट्ठा जनता ने भी युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन युवक ने टावर से नीचे उतरने का नाम नहीं लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है यहां सोमवार को एक युवक का पागलपन देखने को मिला. बताया जा रहा है कि आज सुबह से ही एक युवक बढ़इया कला गांव में एक एयरटेल के टावर पर चढ़ गया. जब तक आस पास के लोगों की उसपर नजर पड़ती युवक तब तक टावर के शिखर तक पहुंच चूका था. इसके बाद ज्यादा ऊंचाई होने के कारण लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस भी मौके पर पहुंची पर युवक को नीचे उतारने में सफल नहीं हो पाई. युवक को सौ फुट से भी ज्यादा ऊंचाई के टावर के ऊपर देख ग्रामीणों का भी मौके पर तांता लग गया. 


सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक 
बताया जा रहा है कि आज सुबह ही युवक ने टावर पर चढ़ना शुरू कर दिया था. धीरे धीरे युवक कब ऊपर टावर के शिकार तक पहुंच गया किसी को मालूम तक नहीं पड़ा. इसी के साथ जिस टावर पर युवक चढ़ा है उस टावर की ऊंचाई ही सौ फुट बताई जा रही है. आस पास मौजूद ग्रामीणों ने भी कई बार युवक को नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन हर कोई युवक को समझाने में असमर्थ रहा. 


टावर को बनाया बिस्तर 
युवक के टावर पर चढ़ने से ही आस पास के ग्रामीणों मे हड़कंप मच गया. सब युवक को देख चौक गए कि आखिर कार कैसे युवक इतनी ऊपर पहुंच गया. इसके बाद युवक टावर पर ही लेट गया और वहीं सौ फुट की ऊंचाई पर अपना बिस्तर बना लिया. इस मंजर को देख नीचे खड़ा हर व्यक्ति हैरान रह गया. फिलहाल युवक के ऊपर चढ़ने की कोई वजह सामने नहीं आई है. 


मौके पर पहुंची पुलिस 
युवक के टावर पर चढ़ने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति टावर पर चढ़ा है. अधिक ऊंचाई पर होने के चलते उसकी कोई बात भी समझ नहीं आ रही है. उन्होंने बताया कि युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है. 


WATCH: दिव्यांग ने होमगार्ड से मांगा पानी, बदले में मिल गई पिटाई, देखा नहीं जाएगा आपसे ये दर्दनाक वीडियो