रुड़की: देहरादून दिल्ली हाईवे पर हरिद्वार के रुड़की में पुलिस और आर्मी के जवानों बीच पहले तो जमकर बहस शुरु हो गई. जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया. आपको बता दें कि यह पूरा विवाद सेना के ट्रक से दारोगा की गाड़ी टकराने को लेकर शुरू हुआ था. इस विवाद के दौरान स्थानीय लोग भी आर्मी के जवानों के समर्थन में खड़े नजर आए. इस विवाद के चलते सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्मी की गाड़ी से टकराई पुलिस की गाड़ी
आर्मी के जवान और पुलिस के बीच उस समय हाथापाई हो गई जब आर्मी की गाड़ी पुलिस सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से टकरा गई, इसी बात को लेकर दरोगा और आर्मी के जवानों में कहासुनी हुई. देखते ही देखते लोगों का हुजूम जुट गया. वहां मौजूद लोगों ने आर्मी के जवानों का साथ दिया. इस दौरान दरोगा और कांस्टेबल आर्मी की गाड़ी को रोककर खड़े गए. इसी बीच बातचीत से शुरू हुआ विवाद धक्कामुक्की में बदल गया. जब तक पुलिस टीम वहां पहुंचती, तबतक भीड़ ने आर्मी की गाड़ी को वहां से रवाना करा दिया.


पूर्वांचल के यूट्यूबर को मिली सर कलम करने की धमकी, उदयपुर की घटना को बताया था निंदनीय


भगवानपुर थाने में तैनात हैं सब इंस्पेक्टर
जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अनिल सिंह बिष्ट अपनी निजी कार से रुड़की से भगवानपुर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी कार रामनगर के पास पहुंची, तो पीछे से आ रही आर्मी की गाड़ी से साइड लग गया. जिसमें दरोगा की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. दरोगा ने आर्मी की गाड़ी को रोकते हुए कार्रवाई करने की बात कही. जिसके बाद आर्मी के जवानों और दरोगा के बीच कहासुनी धक्कामुक्की में बदल गई. हंगामा देख लोगों ने आर्मी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.


इस मामले में लिखवाया जाएगा मुकदमा
इस मामले में दारोगा अनिल बिष्ट ने बताया कि वह रुड़की से भगवानपुर थाने जा रहे थे, इसी बीच उनकी गाड़ी में आर्मी की गाड़ी ने टक्कर मार दी. जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने बदसुलूकी की है. भीड़ ने भी उन्हें भगाने का काम किया है. इस बाबत उच्चाधिकारियों को बताया गया है. इस मामले में मुकदमा लिखवाया जाएगा.


WATCH LIVE TV