द्वाराहाट: उत्तराखंड के द्वाराहाट से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां तीन बच्चों की मां पास के ही इ हेयर ड्रेसर के साथ भाग गई. काफी देर तक भी जब महिला घर नहीं लौटो तो परिजनों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की. जैसे ही उनको सच पता लगा परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन फानन में महिला के परिजन कोतवाली पहुंचे और विशेष समुदाय के युवक पर महिला को बरगला के भगा ले जाने का आरोप लगाया. वहीं शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला...
उत्तराखंड के द्वाराहाट थाना क्षेत्र का एक निवासी अपने रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंचा. उसने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले उसकी मां की तबियत खराब थी और वो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी हुई थी. अस्पताल के उसी कमरे में दूसरे समुदाय का हेयर ड्रेसर भी मौजूद  था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी हेयर ड्रेसर ने मदद का हवाला देकर थाने में शिकायत के लिए आये पीड़ित की पत्नी से करीबी बढ़ाई और मोबाइल नंबर भी ले लिया.


महिला के फोन में थी फोटों 
शिकायतकर्ता ने पुलिस को जानकारी दी कि विशेष समुदाय का युवक उसकी पत्नी से चोरी छिपे मिलता है. पीड़ित युवक ने बताया कि मिलने के दौरान ही युवक ने उसकी पत्नी के साथ अपने मोबाइल में फोटो ले ली थी. पीड़ित ने युवक पर आरोप लगाया कि हेयर ड्रेसर उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर ले गया है. इसी की शिकायत देते हुए पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है.


Sawan Somvar Vrat 2023: भगवान भोले को क्यों प्रिय है सावन का महीना, आखिर सोमवार को ही क्यों रखा जाता है व्रत ? जानिए