हेमकान्त नौटियाल/उत्तरकाशी: देवभूमि उत्तराखंड में नाबालिग लड़की को भगाने का मामला लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. जानकारी के मुताबिक यहां बीते दिनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो युवक एक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर कर ले गए. यह मामला सामने आने के बाद अब इसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष दिखाई दे रहा है. मामला बढ़ता देख यहां के बाहरी दुकानदारों ने रातों-रात शहर छोड़ दिया है. वहीं, यह मामला इलाके के साथ-साथ पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोरी खरसाडी क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की को भगाने का यह मामला मोरी खरसाडी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है यहां की रहने वाली नाबालिग छात्रा को उत्तर प्रदेश के दो युवक बहला-फुसला कर भगा ले गए. इसको लेकर स्थानीय दुकानदारों सहित नगर के सभी संगठनों ने बाहरी दुकानदारों के प्रति आक्रोश व्यक्त किया है. उत्तरकाशी जनपद के पुरोला बाजार के स्थानीय दुकानदार और अन्य संगठनों के लोग खुलकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. स्थानीय व्यापारियों के साथ-साथ स्थानीय ग्रमीण भी इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे हैं.


Jaunpur: दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, जादू टोने के शक में जौनपुर में लड़की वालों ने किया शादी से इनकार


अन्य प्रदेशों के दुकानदारों ने रातों-रात छोड़ा शहर
दो प्रदेशों से जुड़ा होने के कारण यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बाहरी दुकानदारों के प्रति अपना विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है. शहर के स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस भी निकाला. साथ ही मकान मालिकों से बाहर से आने से वाले लोगों को जांच पड़ताल के बाद ही घर किराए पर देने का अनुरोध किया. जानकारी के मुताबिक इस आक्रोश के चलते अन्य प्रदेशों के करीब 42 दुकानदार ने रातों-रात पुरोला शहर को छोड़ दिया है. बताया जा रहा है लव जिहाद के खिलाफ पुरोला बाजार में आज भी प्रदर्शन होगा.


Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल