रामनगर: उत्तराखंड के रामनगर से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है. यहां शुक्रवार को रामनगर में नेशनल हाईवे 309 पर स्कूटी सवार दो युवक बस से टकरा गए. इस हादसे में दोनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. गनीमत रही कि इसके बाद बस सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा रुक गई नहीं तो कई लोगों की जा सकती थी. इस दुर्घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. वहीं, मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी की हादसे में मौत हो गई. दोनों स्कूटी से रामनगर स्थित श्मशान घाट में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच रानीखेत रोड पर लखनपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस से उनकी स्कूटी गई दोनों बस के नीचे दब गए. इसके बाद यह बस पास खड़ी एक कार से टकराकर रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया.


घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे दोनों युवकों को बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है दुर्घटना के बाद बस के कार से टकराने की वजह से एक बालिका के भी चोट लगी है.


यूपी में नहीं होंगी अंग्रेजों के जमाने की जेलें, योगी सरकार ने जेल सुधार का लागू किया नया प्लान


फिलहाल, पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. इस एक्सीडेंट का कारण बस का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट में मृतक विक्रम सिंह नेगी सेना में तैनात हैं और आजकल वे छुट्टी में अपने घर आए थे तथा शनिवार को उन्हें ड्यूटी पर वापस जाना था.


Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल