देहरादून\कुलदीप नेगी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल को अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) में बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का अवार्ड मिलने पर बधाई दी है. साथ ही सीएम ने नौटियाल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस दौरान सीएम ने कहा कि यह सम्मान जुबिन नौटियाल के साथ सारे राज्य का भी सम्मान है. इससे युवा अपने भविष्य के लिए प्रेरणा ले सकेगें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज लेंगे विधायकी की शपथ, 14 जून से शुरू हो रहा विधानसभा बजट सत्र


जुबिन नौटियाल के आवास में आयोजित हुआ कार्यक्रम  
IIFA में बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का अवार्ड मिलने के बाद जुबिन नौटियाल के आवास में कार्यक्रम  का आयोजन किया गया था, जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के सदस्य सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, गणेश जोशी और राज्यसभा सदस्य नरेश बसंल के साथ शामिल हुए. 


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 13 जून के बड़े समाचार


 


अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA)
अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) को  Wizcraft International Entertainment Pvt द्वारा बनाया गया है. यह एक इंटरनेशनल इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है. आईफा अवॉर्ड पुरस्कारों को भारतीय फिल्म उद्योग के लिए प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन वोट दिया जाता है. 2000 में स्थापित, यह समारोह हर साल दुनियाभर के अलग-अलग देशों में आयोजित किया जाता है.  इस साल यह अबू धाबी में आयोजित किया गया था, जिसमें शेरशाह फिल्म के  'रातन लम्बियां' गाने के लिए जुबिन नौटियाल को बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का अवार्ड मिला है. 


Watch live TV