हल्द्वानी: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से नेताओं ने सियासी हमले तेज कर दिए हैं. बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर हमला बोला है. विजय बहुगुणा ने कहा कि लालकुआं में हरीश रावत के लिए चुनाव लड़ना राजनीति के लिहाज से उनके लिए मौत का कुआं साबित होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि लाल कुआं में परिणाम बीजेपी के पक्ष में जाएगा. हरदा पर तीखा हमला बोलते हुए विजय बहुगुणा ने कहा कि 2017 में हरीश रावत मुख्यमंत्री रहते दो-दो सीटों से हार गए थे, अगर उनमें इतनी हिम्मत होती तो वह फिर उसी सीट से चुनाव लड़ते जिन सीटों से वह चुनाव हारे थे. इसलिए लालकुआं विधानसभा सीट पर हरीश रावत का चुनाव लड़ना उनके राजनीतिक भविष्य के लिए मौत का कुआं साबित होगा.


विजय बहुगुणा ने बीजेपी से बागी हुए नेताओं से अपील की कि वह निर्दलीय चुनाव न लड़ें, क्योंकि पार्टी का हित सर्वोपरि है. इसलिए जो बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, वे राज्य के हित में फैसला लें और बीजेपी के लिए एकजुट होकर काम करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व में विकास के पथ पर राज्य अग्रसर हो रहा है और उत्तराखंड के विकास के लिए हम को केंद्र सरकार से तालमेल चाहिए.


गौरतलब है कि हरीश रावत 2017 के विधानसभा चुनावों में उधम सिंह नगर जिले के किच्छा और हरिद्वार की हरिद्वार ग्रामीण सीट से विधानसभा चुनाव हार गए थे. हरीश रावत का नाम रामनगर से काटकर लालकुआं विधानसभा के लिए पिछले दिनों के अंदर किया गया था. शुक्रवार को उन्होंने 14 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. 


WATCH LIVE TV