उत्तरकाशी :  उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मनेरी थाना के अंतर्गत संगमचट्टी क्षेत्र के कफलों गांव के एक होमस्टे में 1 दिसंबर को एक लड़की का शव फंदे लटका मिला. इस मामले में पुलिस की SIT जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी का कहना है कि जिला अस्पताल उत्तरकाशी में 3 डॉक्टर (1 महिला) के पैनल द्वारा लड़की के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उल्लेखनीय है कि उत्तरकाशी निवासी का संगमचट्टी क्षेत्र के कफनौल गांव में होमस्टे है. इस होमस्टे में भंकोली गांव निवासी अमृता रावत (20) पिछले एक साल से काम करती थी. शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे अमृता का शव होमस्टे के कमरे में लटका मिला. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बाद में मामले पर काफी हंगामा हुआ था. 


यह भी पढ़ें: BSP सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर उठाए सवाल, 10 दिसंबर को करेंगी मीटिंग


बताया जा रहा है कि शनिवार को मृतका के पिता की तहरीर पर मनेरी थाना में होमस्टे मालिक और उसके कुक मैन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. लड़की ने सुसाइड किया या उसे मौत के घाट उतारा गया. इसकी मिस्ट्री सुलझाने की कोशिश पुलिस कर रही है. पुलिस ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है. एसआइटी टीम इस मामले में गहन पूछताछ कर रही है. उधर लड़की के परिवारवालों ने रविवार को जिला अस्पताल से शव उठाकर केदाघाट पर उसका अंतिम संस्कार भी कर लिया. एसपी ने कहा कि जांच के लिए एसआईटी बनाई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई होगी.


Watch: तीन राज्यों में भाजपा की जीत, पार्टी नेतृत्व को बधाई देते हुए सीएम योगी ने 2024 के लिए कर दी भविष्यवाणी