नवीन पांडेय/वाराणसी: धर्म की नगरी काशी के संकट मोचन मंदिर और उसके महंत विशम्भरनाथ नाथ मिश्र के नाम से देश के तमाम धार्मिक मंदिरों को आपत्ति जनक पत्र भेजा जा रहा है. पत्र महंत के आवास पर वापस आने के बाद महंत द्वारा वाराणसी के लंका थाने में मामले की तहरीर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संकट मोचन मंदिर को बदनाम करने की साजिश
पत्र में अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्ति जनक टिप्पणी की गई है. महंत विशम्भरनाथ मिश्र का कहना है कि कोई संकट मोचन मंदिर के खिलाफ साजिश कर रहा है और पूरे देश में आपत्तिजनक पत्र भेज कर संकट मोचन मंदिर को बदनाम कर रहा है. फिलहाल पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है और रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच में जुट गई है.


अक्षरधाम और स्वामीनारायण संप्रदाय के बारे में उल्टी सीधी बातें
मंदिर के महंत विशम्भरनाथ मिश्र का कहना है कि पत्र संकट मोचन के नाम से जब घर आया. तब उन्हें यह जानकारी मिली.  इस लेटर में अक्षरधाम और स्वामीनारायण संप्रदाय के बारे में अनाप-शनाप बातें लिखी हुई थीं. जिसको पढ़ कर बहुत खराब लगा कि उनके बारे में लोग क्या सोचते हैं. उन्होंने इस लेटर को पुलिस को दे दिया है. महंत की मांग है कि पुलिस इसकी विधिवत जांच करे और ऐसे लोगों को पकड़े जो मंदिर का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस को तहरीर दे दी गई है और प्रशासन ने इसको बहुत गंभीरतापूर्वक लिया है.


WATCH LIVE TV