Varanasi News: वाराणसी के एक गांव से हैरान कर देने  वाला सामने आया है. यहां पर एक नवविवाहिता को मायके के एक युवक से प्रेम हो गया है. युवती को जिस युवक से प्रेम हुआ उसकी उम्र महज 17 बर्ष थी. युवती का शादी अब से करीब 10 महीने पहले औराई थानांतर्गत एक गांव में हुई थी. जब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस भी हैरान रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि युवती और युवक के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि दोनों ही मार्च में घर से भाग निकले. बाद में काफी दिनों बाद दो वापस आए लेकिन युवती का प्यार बिल्कुल भी कम नहीं हुआ. युवती ससुराल में अपने प्रेमी के लिए जान देने के लिए तैयार है. यहां तक कि युवती प्रेमी से मिलने की जिद लेकर नवविवाहिता पति संग गुरुवार की शाम थाने पहुंच गई. पुलिस ने युवती को समझाकर वापस ससुराल भेजा गया.


दरअसल ज्ञानपुर नहर किनारे स्थित एक गांव निवासी युवती की शादी करीब दस माह पूर्व औराई थानांतर्गत एक गांव में हुई थी. किशोर के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी. बाद में दोनों खुद ही थाने पर पहुंचे तो ससुराल वाले भी आए. पंचायत जुटी. पंचायत ने कहा कि अंतरजातीय नाबालिग संग कैसे शादी हो सकती है. युवती किसी तरह पति संग ससुराल गई. पति का कहना था कि ससुराल में पत्नी ने कई बार खुदकुशी का प्रयास किया था.


यह भी पढ़े- UP News: मेरठ के इन 5 गांवों के किसान रातोंरात बने करोड़पति, मुआवजे से हुए मालामाल