चंदौली: वाराणसी मिर्जापुर रेल रूट पर ब्लाक हट-बी के समीप हृदयपुर गांव के पास मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर शनिवार की रात साढ़े नौ बजे मैसूर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन से 102 एंबुलेंस टकरा गई. इस टक्कर में एंबुलेंस के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस घटना से रेल रूट करीब एक घण्टे तक बाधित रहा. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुचे आरपीएफ के जवानों ने एंबुलेंस को ट्रैक से हटाया. इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाराणसी से मैसूर जा रही थी फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन
वाराणसी से मैसूर जा रही डाउन 06229 मैसूर फेस्टिवल स्पेशल शनिवार की रात 09: 11 बजे वाराणसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या नौ से खुली थी. ट्रेन अपनी रफ्तार से ब्लाक हट केबिन पंहुंचीं थी. इसी बीच रात साढ़े नौ बजे रामनगर की ओर से 102 नंबर एंबुलेंस हृदयपुर गांव के पास मानव रहित अघोषित रेलवे क्रासिंग पार करने लगी. 


'सात समंदर पार' गाने पर साड़ी में कमाल डांस, देसी भाभी के लटके-झटके पर फिदा हुए लोग


एंबुलेंस ड्राइवर ने नहीं दिया आती ट्रेन पर ध्यान
एंबुलेंस चालक नशे में धुत था और चालक ने आती ट्रेन पर ध्यान नहीं दिया. ट्रेन के चालक ने हॉर्न दिया और ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन तब तक ट्रेन एंबुलेंस से टकरा गई. टक्कर के पहले ही एंबुलेंस चालक वाहन से कूद गया. टक्कर से एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. 


इस घटना से रेल रूट एक घण्टे तक बाधित रहा 
रेलवे पोल संख्या 758/ 22 के समीप टक्कर की सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल व्यास नगर पोस्ट के जवान पहुंचे और एंबुलेंस को ट्रैक से हटाया. इसके बाद सवा दस बजे ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई. हालांकि अप और डाउन ट्रैक पर रात 11 बजे पर आवागमन सामान्य हुआ. लोगों की सहायता से आरपीएफ ने एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया. खोजबीन करने पर चालक भी पकड़ा गया. लोगों ने नशे में धुत चालक की पिटाई भी कर दी. बाद में आरपीएफ उसे पकड़ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. मामले की जानकारी होते ही डीडीयू जक्शन जीआरपी भी मौके पर पहुच गई.


सिर्फ सौभाग्यशाली लोगों के माथे पर इस तरफ होता है तिल, सामुद्रिक शास्त्र में माना जाता है किस्मत का धनी


WATCH LIVE TV