Mirzapur News: मिर्जापुर जनपद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर पति ने धारदार हथियार से रविवार को अपनी पति की हत्या कर दिया. इसके बाद खुद को फांसी लगाकर जान दे दिया. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई हैं. बता दें कि पति अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया था. जहां पर कुछ विवाद हुआ जिसके बाद गुस्साएं पति ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा से मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र के देवाही स्थित ससुराल में पति विदाई कराने आया था. 2019 में शादी के बाद से जाने से इंकार कर रही पत्नी के तेवर देख पति ने धारदार हथियार से रविवार को हत्या कर दी. इतना ही नहीं कुछ देर बाद खुद भी पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने बताया कि दोनों की शादी वर्ष 2019 में हुई थी. आज सुबह मध्य प्रदेश के रीवा से चलकर पति अपनी पत्नी की विदाई करने ससुराल पहुंचा . परंतु पत्नी जाना नहीं चाहती थी. जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ . नाराज पति ने धारदार पटिया हथियार से गले पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. स्वयं पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी. 


यह भी पढ़े-  Muzaffarnagar News: न हुई डिमांड पूरी, न हुआ निकाह, हाथों में मेंहदी लागाए दुल्हन करती रही इंतजार