सोनभद्र/अंशुमन पांडे: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आ रही है, जहां एक पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसनें अपनी पत्नी से पहले तो आठ साल की मासूम बच्ची को अपने घर बुलवाया और उसके बाद बच्ची को कमरे में बंद आकर उसकी बेरहमी से पिटाई की. बच्ची की पिटाई की जानकरी मिलते ही मासूम के परिजन पुलिसकर्मी के घर पहुंचे और बमुश्किल बच्ची को पुलिसकर्मी से बचाया. बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वो बच्ची को बचाने गए, तो पुलिसकर्मी ने उनके साथ भी मारपीट की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
यूपी के सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में रह रहे पुलिसकर्मी द्वारा चोरी का आरोप लगाकर अपनी ही बेटी की सहेली को कमरे में बंद कर बेरहमी से उसकी पिटाई करने का आरोप लगा है. बच्ची के परिजनों की जानकारी के मुताबिक बर्तनों की चोरी का आरोप लगाकर पुलिसकर्मी ने उनकी आठ साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से पिटाई की है. बच्ची को बचाने जब उसके परिजन गए, तो उनके साथ भी पुलिसकर्मी ने खाकी की धाक जमाते हुए मारपीट की. मिली जानकारी के मुताबिककथित पुलिसकर्मी अनपरा थाना क्षेत्र में ही तैनात है. परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है.


कुल्हाड़ी से मारने की दी धमकी
पीड़िता की मां का आरोप है कि उनकी आठ वर्षीय पुत्री पास में रहने वाली अपनी सहेली के घर दीवाली पूजा के लिए गई हुई थी. मंगलवार की दोपहर उनकी बेटी को बुलाया और सोनू नामक कथित पुलिसकर्मी की तरफ से उस पर चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा गया. मां का आरोप है कि लगभग दो घंटे तक बेटी को घर में बंधक बनाकर पीटा गया. किसी के जरिए उन्हें इसकी जानकारी मिली, तो वह वहां पहुंची तो बेटी को कुल्हाडी से वार करने का डर दिखाया जा रहा था. उन पर भी हमला करने की कोशिश की गई. बेटी को किसी तरह से वहां से छुड़ाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. उसके पति को ही थाने ले जाया गया, जहां से कुछ देर बाद छोड़ दिया गया. पति के साथ भी मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है.


Etawah Train Fire: यात्रियों ने बताया कैसे लगी ट्रेन में आग, ये वीडियो देख दहल जाएगा दिल