vanarasi : यूपी के वाराणसी जिलें में अब से किसी भी गड्ढे को खोदने के लिए सबसे पुलिस को सूचना देनी होगी. ऐसा नहीं करने पर विभाग या उससे जुड़े ठेकेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. गड्ढों के खोदने के बाद लोगों को काफी परेशानियां होती है. बारिश के दौरान इन गड्ढों में पानी भरने के साथ-साथ लंबा जाम भी लगने लगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने क्या कहा
पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पिछले दिनों मुंडवाडीह-भिखारीपुर रास्ते पर बिना किसी को सूचना दिए पीडब्लयूडी की तरफ से कराए जा रहे काम कि लिए गड्ढा खोद दिया था. इसके चलते अब रास्तों पर जाम लगने लगा और राहगीरों के अलावा स्कूल से आने-जाने वाले बच्चों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 


गड्ढों के खोदे जाने की वजह से स्कूल बस, अस्पताल की ओर जा रही एंबुलेंस भी गड्ढों में फंस जाती है. अगर सड़क पर होने वाले कामों के लिए पहले से सूचना नहीं दी तो सुगम यातायात के लिए कोई और इंतजाम नहीं किए जा सकेगे 


ये सभी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसके लिए काम से जुड़ी सभी जानकारियों को संस्था या ठेकेदारों की ओर से स्थानीय पुलिस को देनी होगी. 


रूट भी हो सकते है डायवर्ट
काम की सूचना मिलने पर स्थान व अवधि को देखते हुए रूट डायवर्जन भी किया जाएंगा और साथ ही पुलिसकर्मी भी तैनात किए जाएंगे. ताकि इससे रास्तों पर चलने वाले लोगों को दिक्कत ना हो.  


ये भी पढ़े-- प्रेग्नेंट महिला के कर डाले दो ऑपरेशन, मौत के बाद चिता की राख में मिला सर्जिकल ब्लेड, अनशन पर बैठा परिवार