2024 में इन 5 राशियों की शनिदेव कर देंगे नाक में दाम, भूलकर भी न करें ये गलतियां

Preeti Chauhan
Nov 20, 2023

कुछ दिनों बाद नए साल का आगाज

साल 2023 अब समाप्त होने की ओर है. कुछ दिनों बाद नए साल का आगाज हो जाएगा. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, साल 2024 में कई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करेंगे. जिसमें शनि देव भी शामिल हैं

यह 5 राशियां प्रभावित रहेंगी

शनि देव लोगों को उनके कर्म के हिसाब से फल फल देते हैं. शनि की साढ़े साती और शनि की ढैय्या से 2024 तक यह 5 राशियां प्रभावित रहेंगी. जानते हैं कौन सी राशियां हैं.

न करें ये गलतियां

ये पांच राशियां भूलकर भी ये गलतियां नहीं करें. सावधानी रखें.

कर्क

कर्क राशि वालों पर शनि की ढैय्या साल 2024 के आखिर तक रहेगी, जिसकी वजह से कर्क जातकों को किसी भी जोखिम भरे काम को करने से बचना चाहिए.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों पर शनि की ढैय्या का प्रकोप साल 2024 के आखिर तक रहेगा. इस दौरान ये जातक वाहन चलाने से बचें, अगर गाड़ी चला रहे हैं तो विशेष सावधानी बरतें.

मकर

मकर राशि वालों को साल 2024 के अंत तक शनि की साढ़ेसाती का प्रकोप बना रहेगा. इन दिनों आप किसी की भी मदद और सेवा करने से मना नहीं करें. दान पुण्य का काम जरुर करें.

कुंभ

कुंभ राशि वालों जातकों पर भी साल 2024 में शनि की साढ़ेसाती बनी रहेगी. इन दिनों आप शनि देव को खुश करने के लिए शनि स्तोत्र का पाठ जरुर करें. किसी से भी लड़ाई-झगड़ा ना करें.

मीन

मीन राशि वालों के लिए साल 2024 में शनि की साढ़ेसाती का असर नजर आएगा. जिसके कारण आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. सावधानी और समझदारी से काम लें.

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

VIEW ALL

Read Next Story