कब है नवरात्रि

पितृपक्ष खत्म होने के बाद 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो जाएंगे. यह 24 अक्टूबर तक है. नवरात्रि पर मां दुर्गा के नौ अलग-अलग स्वरूपों की पूजा-आराधना की जाती है.

Zee Media Bureau
Oct 09, 2023

3 राशियों पर सबसे अधिक असर

ऐसे योग से सभी राशियों पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा, जिसमें से 3 राशियां ऐसी होंगी जिन्हें बहुत ही अच्छा धनलाभ और भाग्य का अच्छा साथ मिल सकता है.

शारदीय नवरात्र में 30 साल बाद दुर्लभ संयोग

शारदीय नवरात्रि पूरे 9 दिनों का होगा और 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बनने जा रहा है. शारदीय नवरात्रि पर बुधादित्य योग, शश राजयोग और भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है.

मेष राशि को भाग्य का साथ

मेष राशि के जातकों को इस साल नवरात्रि पर बने दुर्लभ योग का सबसे ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है. भाग्य का का अच्छा साथ आपको मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी सफलता हासिल हो सकती है.

शारदीय नवरात्र के साथ मेष राशि के दिन बदलेंगे

धन लाभ के बेहतरीन अवसर आपके हाथ लगेंगे. नौकरीपेशा जातकों को नए अवसरों की प्राप्ति होगी. इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. पूरे नवरात्रि मेष राशि के जातकों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा हासिल होगी.

वृषभ राशि पर असर

शारदीय नवरात्रि पर बने तीन राजयोग से आने वाले समय में वृषभ राशि के जातकों के करियर, नौकरी और व्यापार में अच्छी सफलताएं हासिल होंगी.

वृषभ राशि के जीवन में आएंगे बदलाव

अचानक से धन लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में सफलताएं हासिल होंगी. इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी रहेगी, जो लोग नौकरीपेशा है उनके लिए कई अच्छे और शानदार प्रस्ताव आ सकते हैं. परिवार में सुख-शांति रहेगी और कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों पर तीन राजयोग का सबसे ज्यादा फायदा मिलने के आसार हैं. तीन राजयोग बहुत ही लाभकारी सिद्ध हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा लाभ होगा. सभी तरह की इच्छाओं की पूर्ति होगी.

कर्क राशि पर असर

शुभ समाचार मिलने के संकेत है, जो काम पिछले दिनों से किसी न किसी कारण से नहीं हो पा रहे थे वह अब पूरा होगा. धन लाभ हो सकता है. कारोबार में अच्छा फायदा होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. महत्वपूर्ण कार्यों में सफलताएं हासिल होंगी.

VIEW ALL

Read Next Story