बनराकस की पत्नी खूब चर्चा में है

Padma Shree Shubham
Jun 08, 2024

बनराकस की पत्नी

'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग के बाद बनराकस की पत्नी का रोल निभाने वाली सुनीता राजवर की खूब चर्चा हो रही है.

सफर कतई आसान नहीं

सुनीता राजवर आज करोड़ों की मलकिन है पर एक्टिंग में आने का उनकी सफर कतई आसान नहीं रहा.'पंचायत' फेम एक्ट्रेस का नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नाम जुड़ चुका है.

उत्तराखंड में होमटाउन

यूपी के बरेली में जन्मीं सुनीता राजवर का हल्द्वानी, उत्तराखंड में होमटाउन है जिनके पिता एक ट्रक ड्राइवर थे, उनके पिता की सोच वक्त से आगे थी जिससे वो एक्टिंग कर पाई.

एक्टिंग की दुनिया

फिल्म इंडस्ट्री में बिना कनेक्शन के खुद के दम पर एक्टिंग की दुनिया में टिकी है. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग व थियेटर में दिलचस्पी थी.

NSD से ग्रेजुएट

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से सुनीता ने ग्रेजुएट हैं. मुंबई आकर उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

'पंचायत' सीरीज

सपोर्टिंग रोल में सुनीता दिखीं. लेकिन 'पंचायत' सीरीज ने उन्हें एक अलग पहचान दिलवाई. इससे पहले उन्हें ज्याादतक नौकरानी के ही रोल मिलते थे.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स

कई बार तो सुनीता को लगता कि 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में व एक ऐसी अभिनेत्री का रिकॉर्ड बनाएंगी जिसने अपने पूरे करियर में सिर्फ नौकरानी की भूमिका ही निभाई.

बिट्टू की मम्मी

आधी उम्र बीतने पर वेब सीरीज 'गुल्लक' में उन्हें बिट्टू की मम्मी का रोल मिले जिसने उन्हें फेम दिया. चरित्र कलाकारों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार व अपमान को देखकर उन्होंने दो साल के लिए एक्टिंग छोड़ दी थी.

नीना गुप्ता

बाद में वो मसाबा गुप्ता की मैनेजर बन गईं. लेकिन मसाबा मां और जानीमानी एक्टर वह नीना गुप्ता ने उन्हें सिनेमा में वापसी के लिए मना लिया.

केदारनाथ

जिसके बाद उन्हें 2018 में उन्हें सुशांत सिंह राजपूत व सारा अली खान की 'केदारनाथ' फिल्म में देखा गया.

VIEW ALL

Read Next Story