नई दिल्ली/लखनऊ: लखनऊ से एक हैरान करने वाली तस्वीर कैमरे में कैद हुई है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला प्रिंसिपल ने हॉकी से स्टूडेंट की पिटाई की है. ये वीडियो रजत डिग्री कॉलेज का बताया जा रहा है. जिस वक्त स्टूडेंट की पिटाई की गई. उस वक्त क्लास बच्चों से भरी थी. प्रिंसिपल ने पहले तो थप्पड़ जड़कर बच्चे की पिटाई की और फिर उसपर मुक्कों की बरसात की और इससे भी मन नहीं भरा तो आखिर में हॉकी हाथ में उठा लिया और बच्चे की पिटाई शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, कुछ देर बाद स्कूल की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया और बताया गया कि स्कूल में बच्चों ने झगड़ा किया था, जिसके चलते उनकी पिटाई की गई. शुक्रवार सुबह से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद से यह मामला तूल पकड़ने लगा. इस संबंध में उच्चाधिकारियों ने चिनहट थाने से जानकारी मांगी. वहीं, शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने कॉलेज प्रशासन से इस वीडियो की हकीकत जानने के लिए जवाब-तलब किया है. 


पुलिस के मुताबिक, पीजी कॉलेज में पढ़ने वाले चिनहट निवासी छात्र रजत का दूसरे गुट के छात्रों से विवाद हो गया. गुरुवार (13 सितंबर) की दोपहर क्लास रूम में छात्रों के दोनों गुट भिड़ गए. इसके बाद छात्राएं भागकर बाहर चली गईं. काफी देर तक दोनों गुटों में हाथापाई होती रही. मारपीट की जानकारी पर कुछ शिक्षक पहुंचे और छात्रों को अलग किया. मामले की जानकारी पर प्रिंसिपल पुष्पलता सिंह क्लास रूम में पहुंची और मारपीट कर रहे छात्रों को एक तरफ खड़ा किया और विवाद कर रहे छात्र की पिटाई करना शुरू कर दिया. 


खबरों के मुताबिक, चिनहट पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की है. लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर सुलह करा दी.